X Close
X
9935100006

बेटे ऋतिक की फिल्म सुपर 30 पर आया पिता रकेश का बयान


super30-movie10072019041342
लंबे समय से चर्चित बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की दमदार फिल्म सुपर 30 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और दर्शकों में उनकी इस फिल्म के लिए जबरदस्त उत्साह भी देखने को मिल रहा है. ऋतिकके फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी लंबे समय से इंतजार में थे और हर कोई उनकी सुपर 30 को देखने के लिए बेकरार नजर आ रहा था.

आप सभी को इस बात से अवगत करा दें कि 10 और 11 जुलाई को मुंबई में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था. फिल्ममेकर द्वारा आयोजित इस स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई दिग्गजों और टीवी की दुनिया के कई सितारों ने एंट्री ली थी. जबकि इस फिल्म को देखने हेतु ऋतिक रोशन का पूरा परिवार भी मौजूद रहा.

परिवार सहित सभी से ऋतिक की फिल्म को काफी तारीफें मिलीं. फिल्म को देखने के बाद ऋतिक रोशन के पिता अभिनेता और फिल्ममेकर राकेश रोशन भी बेहद खश नजर आए. राकेश ने इस फिल्म को देखने के बाद ऋतिक की खूब तारीफ की है और उन्होंने ट्विट के माध्यम से फिल्म का छोटा सा रिव्यू दिया है.

अपने ट्वीट में राकेश रोशन ने लिखा है कि, शानदार और काफी इन्सपॉयरिंग है. वहीं फिल्म में सभी ने दमदार परफॉर्मेंस दी है औरइसी के साथ ही साथ राकेश ने फिल्म के बैकग्राउंड के लिए विकास बहल की भी खूब तारीफ की.  (DASTAK TIMES)
Dastak Times