X Close
X
9935100006

चार दिन पहले लापता जेबीटी टीचर व उसके दो बच्चों का शव नहर से बरामद


2020nov23ftd01_1606127622
चार दिन पहले लापता जेबीटी टीचर व उसके दो बच्चों का शव नहर से बरामद फतेहाबाद: घरेलू कलह के चलते भट्टूकलां से दो दिन पहले लापता हुए जेबीटी अध्यापक कुलदीप और उसके दो बच्चों का शव सोमवार को गांव पीलीमंदौरी के पास नहर से बरामद हुआ है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पेास्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बारे मृतक के जीजा गांव चूली बागडिय़ान निवासी जयभगवान ने भट्टूकलां पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी।

अपनी शिकायत में जयभगवान ने कहा था कि उसका साला कुलदीप जेबीटी अध्यापक के पद पर जाखल में नौकरी करता है। उसने भट्टूमण्डी में बच्चों को पढ़ाने के लिए मकान किराये पर लिया हुआ है जबकि उसकी पत्नी इन्द्रावती अपनी ससुराल रामसरा खेत में बनी ढाणी में रहती है।

उसने बताया कि गत 19 नवम्बर को कुलदीप अपने दोनों लड़कों 15 वर्षीय विरेन्द्र व 13 वर्षीय नितिश के साथ स्कूटी पर सवार होकर गया था और उसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटा है।

जब उन्होंने उसकी तलाश की तो कुलदीप का हैलमेट व स्कूटी फतेहाबाद ब्रांच नहर भट्टूकलां पर मिली। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर कुलदीप व उसके बच्चों की गोताखोरों की मदद से नहर में तलाश शुरू कर दी थी। आज कुलदीप व उसके दोनों लड़कों का शव गांव पीलीमंदौरी के पास नहर से बरामद हुआ।

गाजियाबाद में बोले मोहन भागवत, भारत ही कर सकता है विश्व कल्याण  बताया जाता है कि कुलदीप का अपनी पत्नी के साथ करीब एक साल से विवाद चल रहा था और कुलदीप अपने दोनों बच्चों के साथ अलग रहता था।

गत दिवस उसकी पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में कीटनाशक का सेवन कर लिया था। इसकी सूचना कुलदीप को मिली तो वह हताश हो गया और दोनों बच्चों सहित लापता हो गया था।  (DASTAK TIMES)
Dastak Times