X Close
X
9935100006

हमारे युवा दिनों में खलनायकों को लेकर विचार सीमित था: पंकज त्रिपाठी


pankaj-tripathi

मुंबई: अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपने शानदार प्रदर्शनों से प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया है। उनके द्वारा निभाए गए किरदारों में कुछ नकारात्मक भूमिकाएं भी हैं, जैसे कि वेब सीरीज में खूंखार गैंगस्टर कालिन भैया, गैंग्स ऑफ वासेपुर में कसाई सुल्तान और सेक्रेड गेम्स में गुरुजी। उनका कहना है कि वह नकारात्मक किरदारों को बुद्धिमानी से चुनते हैं।

पंकज ने कहा, हमारे युवा दिनों में खलनायकों को लेकर विचार सीमित था। हालांकि खलनायकों के किरदार भी कहानियों पर निर्भर करता है। पहले मिजार्पुर और गुड़गांव के साथ और फिर सेक्रेड गेम्स में मैं मनुष्यों के काले पक्ष को उजागर करने में सक्षम रहा हूं। उन्होंने आगे कहा, मैं नकारात्मक किरदारों को बुद्धिमानी से चुनता हूं।

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री बने आईसीसीआर के नए सांस्कृतिक प्रतिनिधि हालांकि अभिनेता ने यह सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि उनकी कोई भी भूमिका एक जैसी न हो। उन्होंने कहा, कालीन को अपनी शक्ति का नशा है, इसलिए वह अपने आत्म-मूल्य की रक्षा करने का काम करता है।

मुझे खुशी है कि लेखक अद्वितीय नकारात्मक चरित्र लिख रहे हैं, जो मात्र खुंखार हंसी से ज्यादा है। मजबूत कहानियां और चरित्र ही बता पाते हैं कि वह नकारात्मक व्यक्ति ऐसा क्यों है। 

The post हमारे युवा दिनों में खलनायकों को लेकर विचार सीमित था: पंकज त्रिपाठी appeared first on Dastak Times.

(DASTAK TIMES)
Dastak Times