X Close
X
9935100006

स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ पीड़िता का सबसे बड़ा खुलासा, बोली- मेरे पास सबूत हैं


crime09092019104311
स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा एसआईटी की पूछताछ के बाद सोमवार को मीडिया के सामने आई। छात्रा ने आरोप लगाया कि स्वामी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और एक साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

इसके अलावा उसने कई चौंकाने वाले राज भी खोले। छात्रा ने शाहजहांपुर के डीएम पर पिता को धमकाने का आरोप भी लगाया। स्वामी चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में संदेह के घेरे में आए संजय को उसने भाई बताया। कहा कि वह डर की वजह से संजय के साथ राजस्थान में थी।

छात्रा ने आरोप लगाया कि स्वामी चिन्मयानंद ने एक साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। उसने आरोप लगाया कि कॉलेज में और भी छात्राएं हैं, जिनके साथ स्वामी ने इसी तरह की हरकतें की हैं, लेकिन वह पहली लड़की है, जिसने स्वामी के खिलाफ आवाज उठाई है।

छात्रा ने कहा कि उसके पास सबूत हैं और वह समय आने पर सारे सबूत पेश करेगी। छात्रा ने कहा कि एसआईटी ने उससे व उसके पिता से 11 घंटे तक पूछताछ की।

उसे एसआईटी की पूछताछ से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन आरोपी स्वामी चिन्मयानंद से अभी तक न तो पूछताछ की गई और न ही उसे गिरफ्तार किया गया, जबकि उससे कई चरण में पूछताछ हो चुकी है। छात्रा ने आरोप लगाया कि जब उसके पिता ने चौक कोतवाली में तहरीर दी थी तब डीएम ने उसके पिता को धमकाया था।

उसने डीएम पर भी कार्रवाई की मांग की। स्वामी ने खुद कहा था हॉस्टल में ले लो रूम छात्रा ने बताया कि वह तो कॉलेज में एलएलएम की पढ़ाई के लिए गई थी लेकिन स्वामी ने उससे खुद कहा था कि जॉब कर लो।

प्राचार्य प्रशासनिक काम अधिक देने लगे थे। स्वामी के कहने पर रूम लेकर डाल दिया। उसके बाद उसे रुकना पड़ा। फिर उसके साथ बहुत बुरा हुआ।

पिता ने कहा-स्वामी की सच्चाई सामने आनी चाहिए छात्रा के पिता ने भी अपनी बेटी की बातों को दोहराते हुए कहा कि स्वामी चिन्मयानंद की सच्चाई सामने आनी ही चाहिए। कहा कि वह न्याय की इस लड़ाई में पीछे नहीं हटेंगे। पिता ने एसआईटी से बेटी को न्याय मिलने की उम्मीद जाहिर की है। (DASTAK TIMES)
Dastak Times