X Close
X
9935100006

पीस पार्टी पर भड़कीं मायावती, कहा माफी मांगें अय्यूब


mayawati 12-7-17

डॉ. अम्बेडकर पर टिप्पणी बेहद शर्मनाक लखनऊ, 1 अगस्त, दस्तक (ब्यूरो) : भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पीस पार्टी अध्यक्ष डॉ. अय्यूब पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हमला बोला है। उन्होंने डॉ. भीमराव अम्बेडकर के बारे में डॉ. अ

य्यूब की टिप्पणी को बेहद शर्मनाक बताते हुए उनसे माफी की मांग की है। दलित-मुस्लिम एकता का राग अलापने वाले पीस पार्टी के मुखिया डा. अय्यूब द्वारा उर्दू अख़बार के विज्ञापन में बाबा साहेब डा.

भीमराव अम्बेडकर के बारे में जो बात कही गई है, वह अति-शर्मनाक, दुर्भाग्यपूर्ण व अति-निन्दनीय, जिसके लिए इनको माफी माँगनी चाहिए।— Mayawati (@Mayawati) August 1, 2020 इसी के साथ मायावती ने शनिवार को बकरीद की मुबारकबाद का ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि देश में सभी भाई-बहनों को ईद-अल-अजहा (बकरीद) की दिली मुबारकबाद व शुभकामनायें।

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण यह त्योहार भी सादगी से घर पर ही मनायें ताकि आप सभी लोग कोरोना महामारी से सुरक्षित रहें तथा इस मौके पर गरीबों व जरूरतमन्दों की मदद करना न भूलें।

कहा दलित-मुस्लिम एकता का राग अलापने वाले अय्यूब की हरकत शर्मनाक मायावती ने कहा कि इसके साथ ही दलित-मुस्लिम एकता का राग अलापने वाले पीस पार्टी के मुखिया डॉ. अय्यूब द्वारा उर्दू अखबार के विज्ञापन में बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर के बारे में जो बात कही गई है, वह अति-शर्मनाक, दुर्भाग्यपूर्ण व अति-निन्दनीय, जिसके लिए इनको माफी मांगनी चाहिए।

भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किये गए हैं डॉ अय्यूब पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अय्यूब को शुक्रवार देर रात गोरखपुर पुलिस ने भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

उनके खिलाफ लखनऊ में हजरतगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था और फिर इसकी सूचना गोरखपुर पुलिस को दी गई थी। इसी सूचना के बाद पीस पार्टी के अध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया। डॉ. अय्यूब पर लखनऊ पुलिस ने उर्दू के अखबारों में भड़काऊ बयान वाला पोस्टर छपवाने को लेकर मुकदमा दर्ज किया था।

The post पीस पार्टी पर भड़कीं मायावती, कहा माफी मांगें अय्यूब appeared first on Dastak Times.

(DASTAK TIMES)
Dastak Times